Home Inspection डीएम व सीडीओ ने पीठासीन अधिकारियों के प्रशिक्षण का किया निरीक्षण

डीएम व सीडीओ ने पीठासीन अधिकारियों के प्रशिक्षण का किया निरीक्षण

51
0

 

गोंडा। जिलाधिकारी/ जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा ने लोकसभा निर्वाचन की तैयारियों के दृष्टिगत पीठासीन अधिकारियों के प्रशिक्षण के प्रथम दिन प्रशिक्षण कार्य का लिया जायजा। प्रशिक्षण से गैरहाजिर रहने संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ की जायेगी कार्यवाही।
जिला प्रशिक्षण अधिकारी अभिषेक मणि ने बताया कि प्रशिक्षण के प्रथम चरण के प्रथम पाली में 800 के सापेक्ष 765 पीठासीन अधिकारी प्रशिक्षण में उपस्थित रहे, तथा 35 अनुपस्थित इसके साथ ही द्वितीय पाली में 800 के सापेक्ष कुल 770 उपस्थित तथा 30 अनुपस्थित रहे। उन्होंने बताया है कि अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों को एक बार नोटिस भेजा जाएगा, और इनके द्वारा नोटिस के बाद भी प्रशिक्षण नहीं लिया गया तो इनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी।
 शहर में स्थित एलबीएस पीजी कालेज में प्रशिक्षण कराया जा रहा है। पीठासीन अधिकारियों का प्रशिक्षण आगामी 22 अप्रैल,2024 तक चलेगा।
जिलाधिकारी ने प्रभारी अधिकारी कार्मिक को आदेश दिए हैं कि प्रशिक्षण से गैरहाजिर रहने वाले अधिकारियों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही कराएं तथा यह सुनिश्चित कराया जाय कि सभी कार्मिक प्रशिक्षण में सभी कार्मिक समय से उपस्थित हों।
निरीक्षण के दौरान प्रभारी अधिकारी कार्मिक/सीडीओ एम.अरून्मोली,परियोजना निदेशक डीआरडीए चंद्र शेखर, जिला प्रशिक्षण अधिकारी अभिषेक मणि, प्राचार्य एलबीएस पीजी कॉलेज रवीन्द्र कुमार पाण्डेय सहित सभी संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here